बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर परीक्षा 2025 | डमी एडमिट कार्ड 2025 | अंतिम मौका मिला

बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर परीक्षा 2025 | डमी एडमिट कार्ड 2025 | अंतिम मौका मिला

बिहार बोर्ड मैट्रिक इंटर परीक्षा 2025 | डमी एडमिट कार्ड 2025 | अंतिम मौका मिला:-बिहार बोर्ड द्वारा इंटर और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2025 में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स का डमी एडमिट कार्ड जारी किया गया है। डमी एडमिट कार्ड में त्रुटि सुधार ऑनलाइन और घोषणयुक्त डमी एडमिट कार्ड समिति के पोर्टल पर 14 अगस्त तक अपलोड करना है।

समिति ने कहा है कि अभी तक माता- पिति, अभिभावक एवं शिक्षण संस्थान के प्रधान के हस्ताक्षरित घोषणायुक्त डमी एडमिट कार्ड समिति के पोर्टल पर अपलोड नहीं किया जाएगा, उन्हें इंटर व मैट्रिक परीक्षा फॉर्म भरने की अनुमति नहीं दी जाएगी। समिति ने कहा कि बार-बार निर्देश के बाद भी अब तक कई स्कूलों की ओर से जितनी संख्या में डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा रहा है, उतनी संख्या में विद्यार्थी व माता- पिति तथा शिक्षण संस्थान के प्रधान की ओर से हस्ताक्षरित घोषणायुक्त डमी एडमिट कार्ड पोर्टल पर अपलोड नहीं किया जा रहा है।

अपलोड नहीं किया गया तो उन्हें इंटर व मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2025 के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की अनुमति नहीं मिलेगी। इंटर
http://seniorsecondary. biharboardonline.com/ व मैट्रिक के लिए secondary.biharboardonline.com/ पर जाकर त्रुटि सुधार के लिए डमी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इंटर व मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2025 के लिए रजिस्ट्रेशन (जिनका रजिस्ट्रेशन कार्ड में कोई त्रुटि नहीं है सहित) माता-पिता, अभिभावक एवं शिक्षण संस्थान के प्रधान के हस्ताक्षरित डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड पोर्टल पर जरूर अपलोड करें।

  • (i) इन्टरमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2025 एवं वार्षिक माध्यमिक परीक्षा, 2025 के लिए सूचीकृत / पंजीकृत विद्यार्थी के डगी सूचीकरण/पंजीकरण कार्ड में हस्ताक्षर के उपरांत अपलोड करने के लिए दिनांक 14.08.2024 तक अवधि विस्तार किया जाता है।
  • (ii) उक्त अवधि में विद्यार्थी व माता/पिता/ अभिभावक के हस्ताक्षरित घोषणायुक्त ढगी सूचीकरण / पंजीकरण कार्ड को शिक्षण संस्थान के प्रधान के द्वारा समिति के पोर्टल पर अनिवार्य रूप से अपलोड किया जायेगा।
  • (1) एतद् द्वारा यह भी सूचित किया जाता है कि इन्टरमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2025 एवं वार्षिक माध्यमिक परीक्षा, 2025 के लिए सूचीकृत / पंजीकृत सभी विद्यार्थी (जिनके सूचीकरण / पंर्जीकरण कार्ड में कोई त्रुटि नहीं हैं सहित) अपने, माता/ पिता/अभिभावक एवं शिक्षण संस्थान के प्रधान के हस्ताक्षरित घोषणायुक्त डमी सूचीकरण / पंजीकरण कार्ड समिति के पोर्टल पर शिक्षण संस्थान के प्रधान अनिवार्य रूप से अपलोड करेंगे।
  • 2) इन्टरमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2025 एवं • ( वार्षिक माध्यमिक परीक्षा, 2025 के लिए सूचीकृत/पंजीकृत वैसे विद्यार्थी जिनका अपना, माता/र्पिता/ अभिभावक एवं शिक्षण संस्थान के प्रधान के हस्ताक्षरित घोषणायुक्त डमी सूचीकरण / पंजीकरण कार्ड समिति के पोर्टल पर अपलोड नहीं किया जाएगा, उन्हें इन्टमीडिएट वार्षिक परीक्षा, 2025 एवं माध्यमिक वार्षिक परीक्षा, 2025 के लिए परीक्षा आवेदन भरने की अनुमति नहीं दी जाएगी एवं तद्नुसार उनका प्रवेश पत्र भी निर्गत नहीं किया जाएगा।
कक्षा 10वीं 12वीं डमी रजिस्ट्रेशन कार्डयंहा से देखें
Whatsapp Group JoinCLICK HERE
TELEGRAMjoin
YOUTUBESUBSCRIBE

Birth Certificate Online Apply | ऐसे घर बैठे बनवाये अपना जन्म प्रमाण पत्र

Syllabus

Bihar Special

बिहार बोर्ड इंटर पास प्रोत्साहन राशि का पैसा आना शुरू – यहाँ से करें चेक

12वीं बाद सरकारी नौकरी कैसे करें | 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी

कक्षा 1 से 12वीं तक के छात्रों को फ्री गेस गाइड पेन कॉपी मिलना शुरू- लिस्ट जारी इतना ही छात्रों को मिलेगा

IBPS Clerk Syllabus 2025 in Hindi

बनना चाहते हैं SDM DM तो BPSC टॉपर कि सफलता का रहस्य जानें

जाती आय निवास सर्टिफिकेट डाउनलोड लिंक | Bihar Cast Income Domicile Certificate download link

Scholarship

कक्षा 1 से 12वीं तक का साईकिल पोशाक छात्रवृति का पैसा-यंहा से चेक करें

बिहार बोर्ड मैट्रिक पास प्रोत्साहन राशि – ₹10000 आना शुरू

बिहार बोर्ड इंटर पास प्रोत्साहन राशि का पैसा आना शुरू – यहाँ से करें चेक

Scholarship

कक्षा 1 से 12वीं तक का साईकिल पोशाक छात्रवृति का पैसा-यंहा से चेक करें

बिहार बोर्ड मैट्रिक पास प्रोत्साहन राशि – ₹10000 आना शुरू

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top